Main Slideराष्ट्रीय

नरेंद्र मोदी के लिए उद्धव ठाकरे ने कह दी ऐसी बात, जानकर आ सकता है कई बीजेपी नेताओं को गुस्सा!

नई दिल्ली। राफेल विमान सौदे पर राहुल गांधी के हमले झेलने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अब अपने ही सहयोग दल शिवसेना के निशाने पर आ गई है।

सोमवार को सोलापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जमकर तीखे हमले किए। उन्होंने राहुल गांधी की बात दोहराते हुए कहा कि देश में कई घोटाले चल रहे हैं लग रहा है कि चौकीदार चोर बन गए हैं।

उन्होंने रक्षा और कृषि क्षेत्र में घोटाले का जिक्र करने के साथ-साथ सभी भारतीय के बैंक खाते में 15 लाख रुपये लाने वाली बात को भी चुनावी जुमला करार दिया। ठाकरे यहीं नहीं रुके उन्होंने अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी की कड़ी आलोचना की।

ठाकरे ने कहा, “मैं अयोध्या (नवंबर में ) गया और अब पंढरपुर की पवित्र भूमि पर आया हूं। मैं भाजपा को कुंभकरणी नींद से जगाना चाहता हूं। आपने चुनाव जीतने के लिए राम मंदिर मसले का उपयोग किया और अब नींद में सोए हैं। हम तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक राम मंदिर का निर्माण नहीं होगा।”

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री सभी प्रकार के वादे करते हैं और 2022 तक लागू करने की बात करते हैं। इसका मतलब है कि लोग 2019 में उनको वोट देंगे। उसके बाद वह फिर कहेंगे कि सब कुछ चुनाव के दौरान किया जाने वाला जुमला था।”

उन्होंने कहा कि भाजपा से जब मंदिर निर्माण की बात की जाती है तो वह कहती है कि मामला अदालत में है, लेकिन क्या वह 30 साल पहले इससे वाकिफ नहीं थी।

गौरतलब है कि पांच राज्यों में चुनाव प्रचार के समय सबसे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी के लिए इस तरह की टिप्पणी की थी। राहुल की इस टिप्पणी के बाद बीजेपी ने इस पर सख्त नाराजगी जताई थी। अब देखना यह होगा कि सहयोगी दल की से इस टिप्पणी के बाद गठबंधन पर क्या असर पड़ता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close