IANS

स्पेनिश लीग : ग्रीजमैन के दम पर एटलेटिको ने वालाडोलिड को 3-2 से हराया

 वालाडोलिड, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)| फ्रांस के स्टार फारवर्ड खिलाड़ी एंटोनी ग्रीजमैन के दो गोलों की बदौलत स्पेनिश क्लब एटलेटिको मेड्रिड ने लीग के 16वें दौर के मुकाबले में यहां रियल वालाडोलिड को 3-2 से शिकस्त दी।

  इस जीत के बाद एटलेटिको 31 अंकों के साथ तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है जबकि वालाडोलिड 20 अंकों के साथ 12वें स्थान पर काबिज है।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, एटलेटिको ने मैच की दमदार शुरुआत की और 26वें मिनट में ही क्रोएशिया के फारवर्ड खिलाड़ी ने गोल करके मेहमान टीम को बढ़त दिला दी।

एटलेटिको ने अपने आक्रमण को जारी रखा। पहले हाफ के इंजुरी टाइम (46वें मिनट) में वीएआर के जरिए मेहमान टीम को पेनाल्टी दी गई जिसे गोल में बदलकर ग्रीजमैन ने मैच का अपना पहला गोल किया।

दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने शानदार वापसी की। वालाडोलिड ने आक्रमण किया और 57वें मिनट में डिफेंडर फर्नान्डो कोलेरो ने हेडर के जरिए गोल करके मेजबान टीम की मैच में वापसी करा दी।

पहले गोल से मेजबान टीम का आत्मविश्वास बढ़ा और उसने आक्रामक खेल जारी रखा। 63वें मिनट में साउल निगुएज के ओन गोल ने वालाडोलिड को बराबरी दिला दी।

हालांकि, एटलेटिको दो गोल खाने के बाद भी पीछे नहीं हटी और 80वें मिनट में ग्रीजमैन ने मैच का अपना दूसरा गोल करके मेहमान टीम को जीत दिला दी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close