Main Slideराष्ट्रीय

सचिन पायलट को CM बनाने के लिए समर्थक ने खून से लिखी राहुल गांधी को चिट्ठी

राजस्थान विधानसभा चुनाव में 101 सीट से कांग्रेस ने अपनी शानदार जीत दर्ज की हैं। इस जीत के बाद अब मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर चुनौती सामने आ गयी हैं। राज्य में दो कद्दावर नेता अशोक गहलोत और सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनने की रेस में हैं।

आपको बता दें, दोनों ही नेता के समर्थक अपने चहेते नेता को सीएम की कुर्सी पर बैठे देखने चाहते हैं। एक समर्थक ने सचिन पायलट के लिए खून से एक चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

राहुल गांधी को संबोधित इस चिट्ठी में पायलट के समर्थक ने कहा कि ‘हम सभी राजस्थान के युवाओं की ओर से विनम्र अपील करते हैं कि राजस्थान में पिछले 5 साल से सचिन पायलट ने अपना खून पसीना बहाकर संघर्ष किया। उनका संघर्ष हम बेकार नहीं जाने देंगे।’

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने कहा कि ‘आज शाम को तय हो जाएगा कि राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन बनेगा।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पर्यवेक्षक अविनाश पांडे और केसी वेणुगोपाल जयपुर आ चुके हैं और लगातार विधायकों से मिल रहे हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि सीएम कौन होगा, इसका फैसला हाईकमान लेगा। राज्य में युवा मुख्यमंत्री के सवाल पर पायलट ने कहा कि ‘भारत युवाओं का देश है, लेकिन जिन लोगों ने दशकों तक पार्टी की सेवा की उनके अनुभव का लाभ लेना भी युवाओं की जिम्मेदारी है।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close