Main Slideराष्ट्रीय

इस दिग्गज नेता ने कहा-हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी, तो राम मंदिर कानून बनाने में कितना समय लगता है

विधनसभा चुनाव नजदीक है और इसी को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियां राम मंदिर निर्माण की बात कर रही हैं। सभी राजनैतिक दलों में खलबली मची हुई है। वहीं भाजपा भी राम मंदिर निर्माण के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए है। इसी में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी राम मंदिर निर्माण को लेकर 25 नवंबर को अयोध्य जाएंगे।
Image result for राम मंदिरभाजपा का कहना है कि 2019 से पहले राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। लेकिन अब भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना भी राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। शिवसेना से सांसद संजय राउत ने कहा, “हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी तो कानून बनाने में कितना टाइम लगता है? राष्ट्रपति भवन से लेकर उत्तरप्रदेश तक भाजपा की सरकार है।”

आगे उन्होंने कहा, “राज्यसभा में ऐसे बहुत से सांसद हैं, जो राम मंदिर के साथ खड़े रहेंगे, जो विरोध करेगा, उसका देश में घूमना मुश्किल होगा।” साथ ही शिवसेना ने शुक्रवार को भाजपा से कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण हेतु अध्यादेश लाने और तारीख की घोषणा करने को कहा।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के एक संपादकीय में लिखा, “सत्ता में बैठे लोगों को शिवसैनिकों पर गर्व होना चाहिए, जिन्होंने राम जन्मभूमि में बाबर राज को खत्म कर दिया। शिवसेना ने कहा कि वह चुनाव के दौरान न तो भगवान राम के नाम पर वोटों की भीख मांगती है और न ही जुमलेबाजी करती है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close