Main Slideराष्ट्रीय

चिदंबरम ने भारतीय सेना पर उठाए सवाल, किया अपमान, कहा-भारत में क्षमता नहीं की…

भारत के पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिदंबरम ने एक ऐसा विवादित बयान दिया है, जो भारतीय सेना के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि भारत अमेरिका की तरह पाकिस्तान में घुसकर कार्वाई नहीं कर सकता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत में ये क्षमता नहीं है कि वो हाफिज सईद के खिलाफ एक्शन ले सके।
Image result for भारत के पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिदंबरम ने एक ऐसा विवादित बयान दिया है, जो भारतीय सेना के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि भारत अमेरिका की तरह पाकिस्तान में घुहाफिज सईद ने कहा कि भारत में हाफिज सईद के खिलाफ कार्यवाई करने की क्षमता कभी नहीं थी। उन्होंने कहा कि मुंबई हमले के बाद हाफिज सईद सेफ हाउस में था और अब वह खुला घूम रहा है। जिस तरह अमरीका ने ओसामा को मार दिया, उसी प्रकार हम हमला नहीं कर सकते।

चिदंबरम ने कहा कि 2008 में भी हमारे पास हमला करने की क्षमता नहीं थी। आज ऐसा हो, इसकी मुझे गुंजाइश नहीं दिखती। उस वक्त हमने यदि कोशिश की होती और नाकाम होते तो इससे करारा झटका लगता। इसकी जगह हमने डिप्लोमेटिक तरीके से पाकिस्तान को जवाब दिया। यदि दोबारा ऐसा कोई हमला होता है तो हम मुंहतोड़ जवाब देंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close