Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

उत्तरकाशी दुर्घटना Update : सीएम के आदेश पर तुरंत भेजे गए हेलिकॉप्टर, घायलों का चल रहा इलाज

उत्तराखंड में जनपद उत्तरकाशी के डमाटा में हई बस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मरनेवालों की आत्मा की शांति और दुख की घड़ी परिजनों को धैर्य प्रदान करने के साथ ही घयलों के शीघ्र स्वास्थ होने की भगवान से प्रार्थना की है।

Pic Credit-ANI

बता दें कि सीएम रावत द्वारा घायल लोगों को अतिशीघ्र इलाज मुहैया कराने के साथ ही हेलिकॉप्टर भेजकर घायलों को हायर सेंटर, देहरादून लाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए थे। जिसके बाद घायलों को हेलीकॉप्टर द्वारा देहरादून लाया गया है।

इतना ही नहीं सीएम रावत ने आपदा सचिव नेगी और जिलाधिकारी उत्तरकाशी से घटना का पूरा व्यौरा लिया। साथ ही मृतकों के परिजनों को तुरंत सहायता राशि मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने इस घटना के लिए जांच के आदेश भी दिए हैं।

गौरतलब है कि बीते रविवार को एक बस दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई थी। जिसका रेस्क्यू अभी भी जारी है। दुर्घटना के बाद घायलों में 6 लोगों को हेलीकाप्टर के जरिए एम्स, ऋषिकेश व जौलीग्रांट चिकित्सालय, देहरादून में भर्ती कराया गया है। वहीं 8 घायलों को एम्बुलेंस द्वारा उपचार हेतु देहरादून भेजा गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close