Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

फटा पोस्टर निकाला ‘जीरो’, शाहरुख ने पहनी पटरे वाली जांघिया और बनियान

बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' को पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ये पोस्टर उनके जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया है और फिल्म निर्माताओं ने इसका ट्रेलर 2 नवंबर को रिलीज करने की सोची है। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस के लिए ये एक बड़ा तोहफा होगा। फिल्म के पोस्टर में पहले कैटरीना तो बाद में अनुष्का दिखाई दे रही हैं।
Image result for जीरोशाहरुख के फैन्स इस फिल्म का बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि पहली बार शाहरुख किसी बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होनी है, जिसमें शाहरुख कैटरीना के सामने शाहरुख़ काफी छोटे नजर आ रहे हैं। कैटरीना बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने रेड ड्रेस पहनी हुई है और शाहरुख तलवे उठाकर उनहे देख रहे हैं।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए कंग खान ने लिखा कि सितारों के ख्वाब देखने वालों, हमने तो चांद को करीब से देखा है। वहीं दूसरे पोस्टर में शाहरुख और अनुष्का नजर आ रहे हैं और दिल खोल कर हंसते दिख रहे हैं। अनुष्का इम फिल्म में वैज्ञनिक के रोल में नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में किंग खान ने लिखा है- इस पूरी दुनिया में, मेरी बराबरी की एक ही तो है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close