अन्तर्राष्ट्रीय

PORN फिल्मों पर BAN के बीच … जानिए इन भारतीय पोर्न स्टार को, तीसरा नाम सुनकर चौंक जाएंगे

भारत में पोर्न बैन होने के बाद लोगों में पोर्न साइटों पर जाने में अब डर सा लगने लगा है।लेकिन क्या आपको पता है कि भले ही भारत सरकार ने पोर्न पर बैन लगा दिया हो, लेकिन पोर्न इंडस्ट्री में आज भी कई भारतीय मूल के स्टार काम कर रहे हैं, वो बात अलग है कि उनके बारे में यहां के लोग शायद ही जानते होंगे।

हम जब भी भरतीय कलाकारों को पोर्न इंडस्ट्री से जोड़ते हैं, तो सबसे पहले अभिनेत्री सनी लियोन का ज़िक्र होता है, लेकिन हम आज उनकी बात नहीं कर रहे हैं।आज हम आपको उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हैं तो भारतीय पर कई वर्षों से पोर्न की दुनिया के सितारे बने हुए हैं।

गया पाटल। फोटो – गूगल 

गया पाटल – ये भारतीय मूल की एडल्ट फिल्म स्टार कनाडा में रहती हैं। गया का असली नाम जया पाटल है। इस इंडस्ट्री में वो वर्ष 2007 से हैं।

डेस्टिनी डेविले । फोटो – गूगल

डेस्टिनी डेविले – डेस्टिनी डेविले भारतीय मूल की ब्रिटिश पोर्न एक्ट्रेस हैं। ब्रिटेन में इनकी दीवानगी ऐसी है कि लोग भारी मात्रा में इनकी फिल्में देखने के शौकीन हैं। ये लोगों के बीच काफी चर्चित भी रही हैं।

अंजलि कारा । फोटो – गूगल

अंजलि कारा – ऐसा कई लोग कहते हैं कि अंजलि भारत की राजधानी दिल्ली की रहने वाली हैं। साउथ ईस्ट एशिया के पोर्न मार्केट में उनकी फिल्में छाई रहती हैं। अभिनेत्री अंजलि कारा अपने बोल्ड अंदाज़ में यह कह चुकी हैं कि सेक्स और कुछ नहीं, सिर्फ एक्टिंग है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close