CrimeMain Slideप्रदेशराष्ट्रीय

Triple Talaq : वजन बढ़ने के कारण दिया ‘तीन तलाक’, मचा हड़कंप

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद मध्य प्रदेश में झाबुआ जिले से एक तलाक का मामला सामने आया है

मुस्लिम महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक पर एक नया कानून बनाया है। अब तलाक, तलाक, तलाक कहकर कोई भी व्यक्ति अपनी पत्नी से नाता नहीं तोड़ सकता है। इस कानून के पारित होने के साथ ही ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।
Image result for talaq talaq talaq textमध्य प्रदेश के झाबुआ जिले से एक नया मामला संज्ञान में आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि उसकी पत्नी मोटी थी। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे सिर्फ इस बात पर तलाक दे दिया क्योंकि वह मोटी हो गई है।
Image result for talaq talaq talaq textमहिला की शिकायत के बाद उसके पति को हिरासत में ले लिया है। मामला झाबुआ जिले के मेघनगर का है, दोनों की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी, उनके दो बच्चे हैं। महिला ने कहा कि पतली न होने के कारण शादी के बाद से ही उनमें झगड़ा होने लगा था।
Image result for talaq talaq talaq textमहिला ने अपने पति के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी देने और तीन तलाक का आरोप दर्ज करवाया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं महिला के पति ने सारे आरोपों को नकार दिया। पति का कहना है कि महिला सिर्फ उसे फसाने की कोशिश कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close