Main Slideमनोरंजन

Housefull4 के सेट पर महिला डांसर से हैवानियत, अक्षय को आया गुस्सा कहा- बुलाओ पुलिस

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘Housefull4’ के सेट पर एक डांसर से छेड़छाड़ हुई है। महिला की शिकायत के बाद फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार और रीतेश देशमुख ने खुद डांसर से आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई करवाने की बात कही है।

मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो में फिल्म हाउसफुल 4 की  शूटिंग चल रही थी, तभी महिला डांसर ने फिल्म के सेट पर छेड़छाड़ और बदसलूकी का आरोप कुछ लोगों पर लगाया। महिला ने आरोपियों को सजा दिलाने की गुहार लगाई है।

महिला डांसर का आरोप है कि वो अपने एक साथी डांसर के साथ फिल्म के सेट पर बैठी हुई थी उसी दौरान पवन शेट्टी और सागर नाम के शख्स के साथ 4 और लोग वहां पहुंचे। वो मेरी साथी को जबरदस्ती वहां से ले जाने की कोशिश करने लगे। साथ ही उन्होंने हमें धमकाया भी। जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो शेट्टी ने मेरे साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी और मुझे गलत तरीके से छूने लगा।”

महिला डांसर ने आगे कहा कि मैंने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है। मैं चाहती हूं कि आरोपी जल्द से जल्द सलाखों के पीछे हों। महिला ने बताया कि सेट खुद अक्षय ने ही इस घटना के बाद उससे कहा कि वो इस मामले को लेकर पुलिस को बुलाएं और अपना बयान दर्ज करवाएं।

महिला डांसर को इंसाफ दिलाने के लिए क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर एक संदेश लिखा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close