मनोरंजनराष्ट्रीय

‘टीवी की बहु’ बनी दुल्हनिया, रचाई इस बॉलिवुड स्टार से शादी

बॉलिवुड स्टार सुमित व्यास और टीवी सीरियल अभिनेत्री एकता कौल ने रचाई शादी

एक उम्र के बाद हर इंसान की शादी होना निश्चित है। जंदगी में शादी बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जाती है। ऐसे में अगर हम बॉलिवुड सेलेब्रिटी या टीवी कलाकारों की बात करें तो इनकी शादी हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। इसी कतार में आज हम बात करेंगे एक टीवी अभिनेत्री की, जिन्होंने एक बॉलिवड अभिनेता से शादी कर ली।
Image result for सुमित व्यास और एकता कौल की जोड़ीबात करते हैं टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में‘ में काम करने वाली अभिनेत्री एकता कौल की। इस सीरियल से इन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी, जिसके बाद इन्होंने कई सारे सीरियल्स में काम किया है। एकता व्यास ने बॉलिबुड अभिनेता सुमित व्यास से शादी रचाई है। कहा जा रहा है कि शादी से पहले दोनों एक दूसरे के साथ रिलेश्नशिप में भी थे।
Related imageबॉलिवुड अभिनेता सुमित व्यास ने कई फिल्मों में काम किया है। सुमित एक वेब सीरीज ‘Permanent Roommate’ के कारण भी जाने जाते हैं। आपको बता दें की बीते कुछ समय पहले ‘वीरे दी वेडिंग‘ में उन्होंने करीना कपूर के मंगेतर का किरदार निभाया था।
Image result for सुमित व्यास और एकता कौल की जोड़ीसुमित और एकता के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है या कहा जाए तो तेजी से वायरल हो रहा है। दोनो की जोड़ी को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं।
Image result for सुमित व्यास और एकता कौल की जोड़ी

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close