Main Slideराष्ट्रीय

असम की राजधानी गुवाहाटी में हुए विस्फोट में 4 घायल, पुलिस की जांच शुरू

यह विस्फोट शहर के रिहायसी इलाके में हुआ, इस धमाके के बाद लोगों में डर परस गया है

असम की राजधानी गुवाहाटी में शनिवार को विस्फोट में चार लोग घायल हो गए हैं। यह विस्फोट शहर के रिहायसी इलाके में हुआ, इस धमाके के बाद लोगों में डर परस गया है।

पुलिस के जानकारी ने मुताबिक यह घटना शहर में सबसे सुरक्षित माने जाने वाले पान बाज़ार क्षेत्र में हुई जहां प्रसिद्ध सुखेश्वर मंदिर के साथ-साथ उच्च न्यायालय की इमारत, उपायुक्त कार्यालय और कई अन्य महत्वपूर्ण इमारतें हैं।

घटनास्थल पर मौजूद डीसीपी रंजन भुइयां ने बताया कि हमें बम विस्फोट होने की आशंका नहीं है क्योंकि कोई छर्रा नहीं मिला है और पत्थर लगने के कारण लोग घायल हुए हैं।

”  विस्फोट की प्रकृति से हमें इस बात पर संदेह नहीं है कि यह तोड़फोड़ या आतंकवादी गतिविधि है। यह सड़क के किनारे नाली निर्माण के लिए रखे रेत के एक ढेर में हुआ। यह बिना फटा हुआ बम हो सकता है जो आज फट गया।” रंजन भुइयां  ने आगे बताया।

स्थानीय पुलिस के अनुसार सुबह लगभग 11:45 बजे नदी के किनारे पर एक विस्फोट हुआ। शुरूआती जांच से किसी भी तरह की तोड़-फोड़ गतिविधि का पता नहीं चला है।

गुवाहाटी के पुलिस सह आयुक्त दिगंता बारा ने कहा, ” विस्फोट में चार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। उन्हें महेंद्र मोहन चौधरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close