IANS

नेशन्स लीग : इंग्लैंड ने क्रोएशिया से गोल रहित ड्रॉ खेला

रीजेका (क्रोएशिया), 13 अक्टूबर (आईएएनएस)| इंग्लैंड ने यूरोपीय नेशन्स लीग के अपने दूसरे ग्रुप मुकाबले में शुक्रवार देर रात यहां क्रोएशिया के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला। इस वर्ष हुए फीफा विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए क्रोएशिया ने फाइनल तक का सफर तय किया था। यूरोप के दो दिग्गज टीमों के खिलाफ हुए इस मुकाबले को देखने के लिए रूजेविका स्टेडियम में दर्शक नहीं पहुंचे।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, 2015 में इटली के खिलाफ हुए यूरोपीय क्वालीफायर मुकाबले के शुरू होने से पहले मैदान पर स्वस्तिका निशान के दिखने के कारण यूईएफए ने क्रोएशिया को दो घरेलू मैच स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेलने का आदेश दिया था।

इंग्लैंड को विश्व कप के सेमीफाइनल में क्रोएशिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इस मैच में मेहमान टीम का प्रदर्शन दमदार रहा।

क्रोएशिया को मैच में गोल करने का मौका पहले हाफ में मिला। जोसिप पिवानिक ने बॉक्स में मौजूद आंद्रेज क्रामरिक को शानदा क्रॉस दिया लेकिन वह मेहमान टीम के गोलकीपर जॉर्डन पिकफोर्ड को भेद नहीं पाए।

पहले हाफ के समाप्त होने से पहले इंग्लैंड डिफेंडर एरिक डायर ने बेहतरीन हेडर लगाया। गेंद हालांकि, पोस्ट पर लगकर मैदान से बाहर चली गई।

दूसरे हाफ में भी मेहमान टीम का दबदबा देखने को मिला। इंग्लैंड ने मैच में 54 प्रतिशत बॉल पोजेशन रखा लेकिन कोई भी खिलाड़ी गाले करने में कामयाब नहीं हो पाया।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close