Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

उत्तराखंड के सभी ज़िलों का दौरा करेंगे सीएम त्रिवेंद्र, जनता के बीच जाकर पूछेंगे लोगों का हाल

भ्रमण के दौरान पहली बार आयोजित हो रहे अल्मोड़ा महोत्सव की भी शुरूआत करेंगे सीएम

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अब प्रदेश के सभी ज़िलों का दौरा कर जनपदवार विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

इस बारे में मुख्यमंत्री के मुख्य निजी सचिव सुरेश चन्द्र जोशी ने बताया,”मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र जनपदों के भ्रमण कार्यक्रम के प्रथम चरण में दिनांक 11 अक्टूबर, 2018 को पौड़ी जनपद की समीक्षा कर रात्रि विश्राम पौड़ी में करेंगे, 13 अक्टूबर को चमोली के भ्रमण के दौरान रात्रि विश्राम चमोली में करेंगे और 20 अक्टूबर को अल्मोड़ा जनपद के भ्रमण के दौरान पहली बार आयोजित हो रहे अल्मोड़ा महोत्सव की भी शुरूआत करेंगे।”

मुख्यमंत्री अपने भ्रमण के दौरान जिलास्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे। इस बैठक में तहसील व विकास खण्ड स्तर के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री की ओर से की गई घोषणाओं की भी समीक्षा की जाएगी। इन समीक्षा बैठकों में ज़िलों के प्रभारी मंत्री और जनपद के सभी विधायक उपस्थित रहेंगे।

मुख्यमंत्री अपने भ्रमण के दौरान आम जनता से मुलाकात कर जन समस्याओं की जानकारी लेंगे और उनका निवारण करेंगे। अपने भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात कर विकास कार्यों की प्रगति का फीड बैक भी लेंगे।

सीएम अपने ज़िलों के दौरे के बीच अल्मोड़ा में रात्रि विश्राम करेंगे और 24 अक्टूबर को पिथौरागढ़ व चम्पावत के भ्रमण के दौरान रात्रि विश्राम चम्पावत में करेंगे । 30 अक्टूबर को ऊधम सिंह नगर के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम ऊधम सिंह नगर में करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close