Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

UTTARAKHAND : देवभूमि में जल्द दिखेगा समिट में हुए एमओयू का असर – सीएम

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ ही दिनों में प्रदेश की सड़को को सही कर दिया जाएगा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इन्वेस्टर्स समिट के सफलता पूर्वक आयोजन के लिए सवा करोड़ उत्तराखंड वासियों का आभार व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कोई काम ईमानदारी से किया जाए तो भगवान भी उसके लिए अपना आशीर्वाद देते हैं। मुख्यमंत्री ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर ले जाना उनका एकमात्र ध्येय है।”

मुख्यमंत्री ने बड़े उत्साह के साथ आए निवेशकों का भी धन्यवाद देते हुए कहा कि एमओयू को धरातल पर साकार करने के लिए पूरी गंभीरता से काम किया जा रहा है। मुख्यमंत्री कार्यालय में इसकी प्रभावी मानिटरिंग के लिए जल्द ही अलग से सैल बना दिया जाएगा । कुछ ही दिनों में प्रदेश की सड़को को सही कर दिया जाएगा। इसके लिए अधिकारियों को कड़े निर्देश दे दिए गए हैं। मोहकमपुर फ्लाईओवर व डाटकाली टनल से विकास के लिए सरकार की तत्परता को समझा जा सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाने के साथ ही जीरो टोलरेंस ऑन करप्सन सर्वोच्च प्राथमिकता है। बेनामी सम्पत्ति पर जल्द ही अधिकारियों की विशेष टीम बना दी जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close