Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

एक महीने के अंदर उत्तराखंड की सभी क्षतिग्रस्त सड़कों की हो मरम्मत : मुख्यमंत्री

सात दिनों के अंदर पूरा कर लिया जाएगा देहरादून की क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरूस्त करने का काम

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने बरसात के दौरान क्षतिग्रस्त हुई सड़कों से राज्य की जनता को हो रही परेशानी पर खेद जताया है। उन्होंने कहा कि क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत के निर्देश दिये जा चुके है, एक महीने के भीतर प्रदेश की सड़कों को दुरूस्त कर लिया जाए।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता को निर्देश दिए हैं कि देहरादून की क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरूस्त करने का काम सात दिनों के अंदर पूरा कर लिया जाए। सड़कों की मरम्मत/निर्माण के कार्य में किसी भी प्रकार की शिथिलता व लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने राष्ट्रीय राजमार्ग देहरादून से हरिद्वार व देहरादून से रूड़की की क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरूस्त करने का काम युद्धस्तर पर करते हुए पूरा करने के निर्देश राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों को दिया है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने लोनिवि के मुख्य अभियंता को एनएच की क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत के काम की नियमित निगरानी रखने व सड़कों की मरम्मत/निर्माण के कार्यों की रिपोर्ट प्रतिदिन शासन में संबंधित सचिव को उपलब्ध कराने के साथ ही रिपोर्ट की एक प्रति मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजने के निर्देश दिए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close