Main Slideमनोरंजन

प्यार में हद से गुजर जाने की दास्तां लैला-मजनू’ कश्मीर में जाकर हुई हिट, जानिए क्या हैं ख़ास

इश्क और मोहब्बत, प्यार की एक अलग परिभाषा बताने के लिए वापस आ गए हैं इम्तियाज अली अपनी फिल्म ‘लैला मजनू’ लेकर। इम्तियाज अली की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘लैला मजनू’ आज रिलीज हो गई। सदियों पुरानी ‘लैला मजनू’ की प्रेम कहानी के बारे में हर कोई जानता है। उनके प्रेम के किस्से आज भी मशहूर है। यह फिल्म प्यार में पागल उस मजनू की कहानी है, जिसे इम्तियाज अली बहुत वक्त से बड़े पर्दे पर उतारना चाहते थे।

प्यार के लिए हद से गुजर जाने की दास्तां है ‘लैला मजनू’। इससे पहले आपने इम्तियाज अली की फिल्मों में लव स्टोरी तो देखी होगी लेकिन इस बार आप देख पाएंगे कि कैसे ‘प्यार में पागल’ हुआ जाता है।

पुरानी कहानी एक नया अंदाज-

यह फिल्म की कहानी शुरू से लेकर अंत तक आपको बांधने का दम रखती है। ‘लैला मजनू’ एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों की एक खास क्लास के लिए है, जिन्हें रियलिटी को स्क्रीन पर देखना पंसद है। लैला मजनू की कहानी आप बचपन से सुनते आ रहे हैं। दोनों के प्यार की मिसाल दी जाती है ऐसे में इस पर फिल्म बनना और देखना अपने आप में दिलचस्प होने वाला है।

इम्तियाज अली ने रॉकस्टार, जब वी मेट, हाइवे और ‘तमाशा’ जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। बता दे इस प्रोजेक्ट के लिए एकता कपूर ने खासतौर पर इम्तियाज अली के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्में हमेशा ही लीक से हटकर होती हैं ऐसे में इस फिल्म को देखना तो बनता है। इम्तियाज़ अली फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। लेकिन फिल्म में आपको इम्तियाज़ वाला फील बीच-बीच में आता रहेगा।

लैला मजनू-

‘लैला मजनू’ में अविनाश तिवारी और त्रिपती डिमरे मुख्य किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं। दोनों को दर्शक पहली बार बड़ी स्क्रीन पर देखने वाले हैं। दोनों कलाकार देखने में काफी अच्छे लग रहे हैं और इनकी केमिस्ट्री काफी जबरदस्त नजर आ रही है। इसके अलावा कश्मीर मूल के रहने वाले अभिनेता मीर सरवर का काम काफी दिलचस्प है लेकिन सुमित कौल ने बहुत ही जबरदस्त अभिनय किया है।

इस फिल्म की लोकेशन बहुत ही उम्दा है। साथ ही जिस तरह से फिल्म का आगाज और इसे अंजाम मिला है वह भी दिलचस्प है। लैला और मजनूं की प्रेम कहानी अमर है।

दोनों जीते जी एक दूसरे के नहीं हो पाए तो जान दे दी। उनकी मजार राजस्थान में है, जहां दूर दराज से लोग आते हैं। इसी को आधार बनाकर नए अंदाज में इम्तियाज अली ने इस प्रेम कहानी को पेश किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close