Main Slideमनोरंजन

बेटी की कामयाबी का जश्न कुछ ऐसे मनाते हैं सैफ अली खान कि शर्मा जाएंगे सभी पिता

सारा के काम को सहारने के लिए सैफ उनके साथ करते हैं ड्रिंक

बॉलीवुड के बुलट राजा सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान के बीच बिलकुल पक्के दोस्तों जैसा रिश्ता है। सैफ अपनी बेटी सारा के करियर के शुरूआती दिनों में उनकी हर पल मदद करते हैं। अपनी बेटी के अच्छे काम की सहारना करने और उनकी कामयाबी के जश्न के तौर पर सारा साथ ड्रिंक्स भी पीते हैं, ताकि सारा को किसी भी चीज़ की कमी न लगे।

हाल ही में सारा और उनके पिता सैफ को साथ में एक फिल्म ऑफर हुई है। सैफ फिल्मों में अलग तरह के रोल करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि वो अपने करियर से काफी खुश और संतुष्ट हैं । सैफ ने कहा, “बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी अपने आप को साबित कर सकता है। कुछ लोग कहते थे कि करीना मां बन गई हैं इसलिए अब उनकी फिल्में हिट नहीं होंगी लेकिन ये सच नहीं है। मेरी मां ने भी 60s में कई हिट फिल्में दी हैं।” उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि हम अपनी किस्मत खुद लिखते हैं। जब सारा पैदा हुई थी तब मैं काफी यंग था। हम दोनों कभी-कभी साथ में ड्रिंक करते हैं। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। अगर हम दोनों को कोई साथ में कास्ट करता है तो ये थोड़ा अजीब होगा।”

सैफ अली खान की बेटी सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा सारा के पास रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ भी है। इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close