Main Slideप्रदेश

शादी का झांसा देकर 5 साल तक किया संभोग, किसी और की बनी पत्‍नी तो करने लगा ब्‍लैकमेल

मध्‍य प्रदेश के इंदौर के शिवपुरी की रहने वाली एक युवती ने थाने में अपने पुराने प्रेमी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके पुराने दोस्‍त ने शादी का झांसा देकर कई सालों तक उससे रेप किया, लेकिन शादी नहीं की।

इस यौन शोषण के अलावा प्रेमी ने लड़की की जिंदगी बरबाद करने के लिए एक और घिनौनी हरकत कर डाली। हद उस वक्‍त पार हो गई जब युवती की शादी कही और हो गई और वो उसे ब्‍लैकमेल करने लग गया। तंग आकर युवती ने पूरी कहानी अपने पति को सुनाई और मामला पुलिस तक पहुंचा। पति ने पत्‍नी के पुराने प्रेमी पर रेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से शिवपुरी की रहने वाली 31 साल की एक महिला ने विजयनगर में रहने वाले शशिकांत उर्फ गुड्‌डू के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। महिला ने पुलिस को बताया कि लगभग पांच साल पहले उसकी दोस्ती आरोपित युवक से
हुई थी।

दोस्ती के बाद युवक ने उससे प्यार का इजहार किया और शादी की बात कही। शादी का झांसा देकर आरोपित युवक महिला को सरवटे क्षेत्र स्थित एक होटल में ले गया और वहां जाकर उसने रेप किया। इसके बाद वह पिछले 5 सालों में उसके साथ लगातार रेप कर रहा है।

शिवपुरी की रहने वाली एक युवती ने थाने में अपने एक पुराने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके एक पुराने दोस्त ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया लेकिन शादी नहीं की।

युवती की शादी कहीं और हो गई तो पुराना प्रेमी उसे ब्लैकमेल करने लगा। तंग आकर युवती ने सारी बात अपने पति को बता दी। युवती अपने पति के साथ इंदौर आई और रेप का मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close