Main Slideप्रदेश

हीरे की अंगूठी चुराने वाला चोर है पहले से करोड़पति, कई बंगले हैं उसके

ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म बाजार स्थित ज्वैलरी की दुकान से हीरे की अंगूठी चोरी होने का अनोखा मामला सामने आया है। इस हाई प्रोफाइल चोरी के मामले में पुलिस ने दिल्ली निवासी एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया। खास बात यह है कि पकड़ा गया चोर करोड़पति है और पूर्व में बिल्डर रह चुका है। उसके पास दिल्ली में तीन कोठियां हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है।

दिल्ली के प्रीत विहार में रहने वाले आठ करोड़ की संपत्ति के मालिक गोपाल बंसल को पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। बंसल अपनी लग्जरी गाड़ी से घूमते हुए टारगेट चुनता, फिर चांदी का सामान खरीदते हुए हीरे या सोने की ज्वैलरी चुरा लेता। उसे मुंह का कैंसर है, इसलिए मास्क लगाने के वजह से सीसीटीवी में पकड़ा नहीं जाता।

कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित जगत फार्म बाजार में दीपक मंडल की स्वर्णश्री नाम से आभूषणों की दुकान है। दीपक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 19 अप्रैल को एक बुजुर्ग चांदी की पायल देखने आया था। वह हीरे की अंगूठी भी देखने लगा। इसी दौरान बुजुर्ग ने अंगूठी चोरी कर ली। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि इस बार फुटेज में उसका चेहरा दिख गया।

इसी के आधार पर पुलिस ने गोपाल बंसल को चोरी के आरोप में अरेस्ट कर लिया। गोपाल ने पुलिस को बताया है कि महंगी अंगूठी देखकर मन बहक गया था। उसने ज्वैलर को चांदी की पायल दिखाने के लिए बातों में उलझा लिया और पास में रखी अंगूठी पर थैली रख दी। बाद में थैली में अंगूठी लपेट कर चोरी कर ले गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close