Main Slideप्रदेश

नाबालिग लड़की से रेप का वीडियो देख रहा था शख्‍स, साली को पीड़ित जानकर उड़े होश

पंजाब के बठिंडा में रेप का वायरल वीडियो देख रहे शख्‍स को जब सचाई का पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। रेप के वीडियो में जिस नाबालिग लड़की से बलात्‍कार हो रहा था वो उसकी साली थी। उसके बाद उस शख्‍स ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

पीडि़त लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित अभी फरार है।

जानकारी के मुताकि पीड़िता की उम्र 17 साल 11 महीने की है और 12वीं की छात्रा है। वह बठिंडा के एक निजी स्कूल में पढ़ती है। घटना 23 अप्रैल की दोपहर करीब दो बजे की है। स्कूल से छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी। रास्ते में बाइक पर आए गुरकीरत ने उसे घर छोड़ने की पेशकश की। छात्रा उसे जानती थी, इसलिए वह उसके साथ चल दी। वहां से गुरकीरत उसे खेत ले गया जहां उसने लड़की से रेप किया। सरबजीत सिंह ने रेप का वीडियो भी बना लिया। वायरल हुए वीडियो में रेप के दौरान विरोध करने पर आरोपित उसे जातिसूचक गालियां देते हुए थप्पड़ मारता नजर आ रहा है।

रेप के बाद वो उसे घर के पास यह धमकाते हुए छोड़ गया कि घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे जान गंवानी पड़ जाएगी। वीडियो वायरल हुआ तो पीडि़ता के जीजा ने भी देख लिया। इस तरह जाकर मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि छात्रा डर के मारे सहमी है। इसलिए किसी को कुछ नहीं बता रही। यही वजह है कि उसका अब तक मेडिकल नहीं कराया जा सका।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close