Main Slideमनोरंजन

जहरीले सांपों के साथ लाइव परफॉर्म कर रहीं इस एक्‍ट्रेस को सांप ने डसा, मौत के बाद मची खलबली

The actress performing live with poisonous snakes, was attacked by a snake

पश्चिम बंगाल के हंसाबाद में बुधवार को एक दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर दिया। लाइव परफॉरमेंस के दौरान सांप के काटने से एक 50 वर्षीय एक्ट्रेस की मौत हो गई। कालीदासी देवी नाम की एक्ट्रेस सांपों की देवी का किरदार निभा रही थीं।

हर साल यह एक्ट्रेस प्लास्टिक के सांपों के साथ यह किरदार किया करती थीं, लेकिन इस बार कुछ नया करने के मकसद से उसने दो असली सांपों के साथ यह रोल करने का फैसला किया था। एक्ट्रेस को सांप ने उस वक्त काट लिया जब वह लाइव परफॉर्मेंस दे रही थी।

सांप के डसने के बाद उन्हें एक ओझा के पास ले जाया गया, लेकिन एक्ट्रेस को कोई लाभ नहीं मिला। इसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि यदि मरीज को वक्त रहते मेडिकल ट्रीटमेंट उपलब्ध कराया जाता तो उसकी जान बचाई जा सकती थी। पुलिस थिएटर के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर असली सांपों के साथ परफॉर्मेंस करने की इजाजत क्यों दी गई? आमतौर पर इस तरह की परफॉर्मेंस में पहले इस बात की तसल्ली की जाती है कि सांपों के जहर वाले दांत निकाले गए हैं या नहीं। स्थानीय लोग ओझा की गिरफ्तारी की मांग करने लगे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close