Main Slideमनोरंजन

काला हिरण केस में जोधपुर कोर्ट में पेश हुए सलमान, जमानत याचिका पर सुनवाई 17 जुलाई को

जोधपुर। काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की जेल की सजा को चुनौती देने के लिए दायर की गई बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई 17 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दी गई है। इससे पहले सलमान की जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई होनी थी। सोमवार को जोधपुर कोर्ट में सलमान खान पेश हुए थे।

बता दें, पिछले महीने जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काले हिरण के शिकार मामले में सजा सुनाई थी। सीजीएम देव कुमार खत्री ने 5 अप्रैल को इस मामले में सलमान को 5 साल कैद की सजा सुनाई थी। साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था। फिर 2 दिन बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी, लेकिन सलमान को 2 रात जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर गुजारने पड़े थे।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगरा ने बहस शुरू करने का आदेश दिया लेकिन सलमान के वकील महेश बोरा ने कुछ और समय मांगा।

सोंगरा ने उनके आग्रह पर मामले की सुनाई 17 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दी। इसके बाद सलमान को जोधपुर की निचली अदालत से बाहर जाते देखा गया। वह यहां रविवार को आए थे।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने दो काले हिरणों के शिकार मामले में पांच अप्रैल को सलमान को दोषी ठहराते हुए 5 साल कैद की सजा सुनाई है। उन्होंने सात अप्रैल को सत्र अदालत की ओर से जमानत मिलने से पहले दो रातें जेल में बितानी पड़ी थी।

खत्री और जिला एवं सत्र न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी, जिन्होंने सलमान को जमानत दी थी, उन दोनों का तबादला हो गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close