Main Slideखेल

ये क्‍या ! मोहम्‍मद शमी की बीवी हसीन जहां जा पहुंची उनके घर, बोलीं– मुझे यहीं रहना है

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चरम पर पहुंच चुके विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है। हसीन जहां एक अप्रत्‍याशित कदम उठाते हुए मोहम्मद शमी के अमरोहा स्थित घर पहुंच गई हैं।

उन्होंने कहा कि अब मुझे यहीं रहना है। हसीन अपने साथ बेटी और अपने वकील को लेकर अमरोहा पुहंच चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन जाकर खुद को सुरक्षा देने की मांग की है।

हसीन रविवार सुबह पौने आठ बजे अचानक अमरोहा के डिडौली कोतवाली पहुंच गईं। वहां उन्‍होंने खुद को जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा देने की मांग कर डाली। बता दें कि हसीन जहां ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था कि जब बीसीसीआई से शमी को क्लीन चिट मिल गई है तो उन्होंने बात तक नहीं की।

उस वक्‍त हसीन ने कहा था कि वह जल्द ही मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा खुलासा करेंगी। इससे लोगों के सामने सच्चाई आ जाएगी। गौरतलब है कि मार्च माह में क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्‍‌नी हसीन जहां ने धोखा देने और दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग में संलिप्त होने का आरोप लगाया था।

हसीन ने शमी के बड़े भाई हसीब पर उनसे दुष्कर्म करने और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। विवाद के बीच दोनों में सुलह का प्रयास भी कराया गया है, लेकिन बात नहीं बनी। हालांकि, बीसीसीआई ने जांच में मोहम्मद शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close