Main Slideमनोरंजन

फिल्म ‘संजू’ के नए पोस्टर में रणबीर कपूर क्‍या झकास लगरेला ‘मुन्नाभाई’ बनके

मुंबई। फिल्म ‘संजू’ का एक और पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें रणबीर 2003 की फिल्म ‘मुन्नाभाई’ जैसे नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘मुन्नाभाई’ के रिलीज होने के बाद नारंगी रंग की कमीज और नीले रंग की डेनिम जींस काफी लोकप्रिय हो गई थी। नए पोस्टर में रणबीर उन्हीं रंगों की पोशाक में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में रणबीर का लुक देखकर कहा जा सकता है कि लुक के मामले में तो ‘रॉकस्टार’ ने कमाल कर दिखाया है। वह इस कदर संजू बाबा की तरह लग रहे हैं कि शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा। इसके पीछे फिल्म निर्देशक राज कुमार हिरानी की मेहनत है, जिन्‍होंने रणबीर कपूर को इस कदर संजय दत्त के किरदार में ढाला है कि उनका हर किरदार और हर लुक जैसे फिर जिंदा हो गया है। इसी का फायदा उठाते हुए अब लगभग हर दिन ही फिल्म का नया पोस्टर सामने आ रहा है।

मुन्ना भाई एमबीबीएस पहली फिल्म थी जिस में निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने पोस्टर साझा करते हुए ट्वीट कर कहा,”संजू में मुन्नाभाई के लुक को रिलीज करना पुरानी यादों में खो जाने जैसा रहा।” फिल्म में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों हैं। फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close