Main Slideजीवनशैली

Video : लो खुल गया सनी लियोन की सेक्‍सी फिगर का राज  

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर पसंद की जाने वाली हरदिल अजीज एक्‍ट्रेस हैं। दुनिया में कई लड़कियां ऐसी हैं, जो सनी लियोन जैसी सेक्‍सी फिगर पाने की तमन्‍ना रखती हैं।

हाल ही में सनी लियोन ने इंस्‍टाग्राम में एक्‍सरसाइज करते हुए अपने उम्‍दा फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियोज को देखकर मालूम हो रहा है कि सनी लियोन को अपनी फिटनेस की कितनी फिक्र है। वैसे मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी लियोन हर दिन की शुरुआत एक्‍सरसाइज से करती हैं। मगर वो जिम में भी घंटों पसीना बहाती है।

The one thing I hate the most!! Push-ups!! @lian_wentzel

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अगर आप भी सनी जैसी छरहरी और आकर्षित काया पाना चाहते हैं तो इन वीडियो को देखिए। इन वीडियो में सनी पुश अप्‍स, स्‍टेप्‍स, लंजेज, हैवी वेट और लेग प्रेस जैसी एक्‍सरसाइज करती दिख रही है। जो एक टोंड बॉडी के लिए बहुत जरूरी होते है, सनी अपनी फिटनेस के लिए एक स्ट्रिक्‍ट और रेगुलर वर्कआउट करती है। यकीन नहीं आता तो आइए देखिए सनी के इन फिटनेस विडियोज को।

पीती हैं नारियल पानी

इस वीडियो में देखिए सनी का स्‍टेमिना। परफेक्‍ट फिगर के लिए एक्‍सरसाइज के अलावा डाइट भी बहुत मायने रखती है। सनी अपनी डाइट में उबला या रोस्ट किया खाना ही खाती है। वो तले हुए खाद्य पदार्थों से दूरी बनाकर रखती है।

Crazy leg day. Training with @lian_wentzel so dead!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close