Main Slideखेल

अ‍गर शतकों का रिकॉर्ड विराट ने तोड़ा तो शैंपेन से सचिन करेंगे स्‍वागत

मुंबई। अपने 45वें जन्मदिन से ठीक पहले क्रिकेट भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बड़ा ऐलान किया है। सचिन का कहना है कि अगर विराट कोहली उनके एकदिवसीय मैचों में 49 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ देते हैं तो वो कोहली का स्वागत शैम्पेन से करेंगे। सचिन तेंदुलकर ने ये बात मुंबई में वर्ल्ड बुक डे के मौके पर ‘इलेवन गॉड एंड अ बिलियन इंडियंस’ किताब के लॉन्च के वक्त कही थी।

दरअसल, कार्यक्रम के दौरान सचिन से जब पूछा गया कि क्या वो विराट को 50 शैम्पेन की बोतलें भिजवाएंगे, अगर विराट उनके एकदिवसीय शतकों के रिकॉर्ड को तोड़कर 50वां शतक जड़ देते हैं? इस पर सचिन ने मुस्कुराते हुए कहा कि वो खुद कोहली के पास शैम्पेन लेकर जायेंगे और उनके साथ शेयर करेंगे।

बता दें कि एकदिवसीय मैचों में सचिन के नाम सबसे ज्यादा 49 शतकों का रिकॉर्ड दर्ज है। वहीं, कोहली ने भी 35 शतक जड़े हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कोहली जिस लय में खेल रहे हैं उसके मुताबिक जल्दी ही वो सचिन के इस रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। विराट कोहली भी सचिन का बहुत सम्मान करते हैं और कई बार उन्होंने कहा भी है कि उन्होंने सचिन को देखकर ही क्रिकेट खेलना शुरू किया था। ड्रेसिंग रूम शेयर करने की बात भी विराट ने बताई थी जब सचिन से पहली बार 2008 में ड्रेसिंग रूम में मिले थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close