Main Slideमनोरंजन

कास्टिंग काउच पर दिए बयान पर मचे बवाल के बाद सरोज खान ने मांगी माफी

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर दिए गए बयान पर मचे बवाल के बाद माफी मांग ली है। दरअसल, कास्टिंग काउच को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था, ‘ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है।

सरकार के लोग भी करते हैं। फिर आप लोग फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े रहते हो। फिल्म इंडस्ट्री कम से कम रोटी तो देती है, ऐसे ही रेप करके छोड़ तो नहीं देती।’ इस बयान पर तूल पकड़ता देख सरोज ने कहा- मुझे खेद है। मैं माफी मांगती हूं।

सरोज खान ने कहा था, ‘ये सब लड़की के ऊपर होता है कि वो क्या चाहती है। अगर वो किसी के हाथ नहीं आना चाहती तो ना आए. ‘तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती हो तो नहीं आओगी। तुम्हारे पास आर्ट है तो तुम क्यों बेचोगी अपने आप को। फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना,वो तुम्हारी माई-बाप है।’

सरोज खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं। सरोज के इस बयान पर भी लोगों ने खासी नाराजगी जताई है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, अनपढ़ लेडी का जवाब और क्या होगा?

पिछले दिनों उनके कोरियोग्राफ किए गाने ‘एक दो तीन’ को फिल्म ‘बागी 2’ के लिए रिक्रिएट किया गया। इस बात से सरोज खान काफी नाराज हो गईं। पहले तो उन्होंने इस पर कोई भी बयान देने से मना कर दिया। तब गाने पर केस दर्ज करने की बात भी सामने आई थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close