Main Slideमनोरंजन

VIDEO : गंभीर आरोपों पर एक्ट्रेस जीविता का पलटवार, श्री रेड्डी का प्राइवेट वीडियो रिलीज कर ‘फोड़ा बम’

हैदराबाद। बीच सड़क पर कपड़े उतारकर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे यौन उत्पीड़न की हकीकत बयां करने वाली एक्ट्रेस श्री रेड्डी की लीक कॉन्ट्रोवर्सी में एक और विवाद जुड़ गया है। एक्ट्रेस जीविता राजशेखर ने श्री रेड्डी का एक वीडियो रिलीज किया है। इसमें वो हरदम सेक्सी मूड में होने की बात कर रही हैं।

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सेक्‍शुअल हैरासमेंट पर आरोप-प्रत्यारोपों का दौर गर्म है। हाल ही में संध्या नाम की सोशल वर्कर ने एक्टर राजशेखर और उनकी पत्नी जीविता पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद जीविता ने ये वीडियो रिलीज किया है।

संध्या ने जीविता पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो अपने पति कि सेक्सुअल जरूरतें पूरी करने के लिए लड़कियों का हैरासमेंट करती हैं। इतना ही नहीं, संध्या ने ये भी कहा था कि वो पति राजशेखर की सेक्स संबंधी जरूरतें पूरी करने के लिए अमीरपेत क्षेत्र में लड़कियों को ब्लैकमेल भी करती हैं।

अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद जीविता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जीविता ने श्री रेड्डी का एक वीडियो भी जारी किया है और कहा कि मीडिया को ये जरूर पता लगाना चाहिए कि उन्हें क्यों तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है। इस प्राइवेट वीडियो में श्री रेड्डी कहती दिख रही हैं कि वो 24 घंटे सेक्सी मूड में रहती हैं। जीविता ने कहा कि इस वीडियो को देखने के बाद किसी के लिए भी रेड्डी के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा।

बता दें कि हैदराबाद में फिल्म चैंबर के ऑफिस के बाहर सरेआम कपड़े उतारकर विरोध करने पर कुछ दिनों पहले श्री रेड्डी सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने असोसिएशन पर आरोप भी लगाया था कि वो उन्हें मेंबरशिप नहीं दे रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close