Main Slideराष्ट्रीय

कांग्रेस नेता सुखजिंदर रंधावा का आपत्तिजनक बयान,अडानी-अंबानी को खत्म करना है तो पहले मोदी को खत्म करो’

जयपुर: कांग्रेस नेता सुखजिंदर रंधावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। जयपुर में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि मोदी को खत्म करो तो देश बच जाएगा। अगर मोदी नहीं होंगे तो देश अपने आप ठीक हो जाएगा। रंधावा ने अपने संबोधन में कहा कि अगर अडानी-अंबानी को खत्म करना है तो पहले मोदी को खत्म करो।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पता ही नहीं है कि देशभक्ति का मतलब क्या है। देश के लिए आजादी की लड़ाई में कांग्रेस के नेता जेल में गए, फांसी पर चढ़े लेकिन मोदी और अमित शाह का परिवार कभी जेल नहीं गया।

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं ने राजभवन मार्च किया जहां कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित कई विधायक और कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अडानी के मामले पर पीएम मोदी को लेकर ये बातें कही।

रंधावा ने कहा कि पीएम मोदी अडानी को ईस्ट इंडिया कंपनी बनाकर भारत में लेकर आए हैं जिससे देश का सत्यानाश हो जाएगा और हम एक बार फिर गुलामी की ओर बढ़ रहे हैं। रंधावा ने कहा कि हमारी लड़ाई अडानी के साथ नहीं है, हमारी लड़ाई बीजेपी के साथ हैं, अगर वो जीत गए तो अडानी खुद ही खत्म हो

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close