Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

गुजरात चुनाव में पीएम मोदी के भाषण पर यूपी कांग्रेस का पलटवार, भाजपा की आतंकियों से गहरी सांठ गाँठ; अजय राय

लखनऊ : उत्तर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर निराधार आरोप लगाए हैं।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर निराधार आरोप लगाए हैं। जबकि भाजपा की आतंकियों से गहरी सांठ गाँठ है व भाजपा के खोखले राष्ट्रवाद को पहचानना जरूरी है। राष्ट्रवाद की आड़ में भाजपा देश को खोखला करने का घिनौना खेल खेल रही हैं।
कांग्रेस
उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता कृष्णकांत पाण्डेय ने जानकारी देते हए बताया कि प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि भाजपा से आतंकवाद की सांठगांठ बहुत पुराने समय से है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी सरकार के विदेश मंत्री जसवंत सिंह ने खुद उन तीन कुख्यात आतंकियों को लेकर कंधार के लिए रवाना हो गए थे वे कंधार हवाई अड्डे पर पहुंचे और वहां आतंकी मौलाना मसूद अजहर, अहमद ज़रगर और शेख अहमद उमर सईद को रिहा कर दिया गया था।
ये भी पढ़े-
दिल्ली में महिला ने पति के किए 22 टुकड़े, बेटे के साथ मिलकर शव को रोज लगाती थे ठिकाने
कांग्रेस
उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले दिनों उदयपुर में कन्हैया लाल जी की हत्या में शामिल एक आरोपी ‘मोहम्मद रियाज अत्तारी’ बीजेपी का कार्यकर्ता निकला। इसने बाकायदा बीजेपी के नेताओं की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close