Main Slideमनोरंजन

एक दूजे के होने जा रहे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, फ़ाइनल किया डेस्टिनेशन

 

बॉलीवुड के नामी सितारे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की अफवाहें काफी ज़ोर पकड़ रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब जल्द ही शादी की शहनाइयां बजने की आशंका जताई जा रही है। कपल की रिलेशनशिप में होने की खबरों के बीच अब एक और खुश खबरी सामने आई है। बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी का वेन्यू फाइनल कर लिया है।

विक्की-कटरीना करेंगे राजस्थान में शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों राजस्थान में रॉयल वेडिंग करने की तैयारी में हैं। राजस्थान के रणथम्बोर नेशनल पार्क से 30 मिनट की दूर सवाई माधोपुर में स्थित एक किले में दोनों शादी के बंधन में बधेंगे। किले का नाम सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है।जानकारी के मुताबिक दोनों दिसंबर महीने में सात फेरे लेंगे। बता दें कि सिक्स सेंस फोर्ट 14वी सदी का किला है।

दिसंबर महीने में होगी शादी

अब इसे सिक्स सेंस वैलनेस स्पा में तब्दील कर दिया गया है। जोड़े ने अपनी शादी की तैयारियां ज़ोरो शोरों से शुरू कर दी है। एक सूत्र ने बताया कि, ‘कैटरीना और विक्की के वेडिंग आउटफिट्स मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची डिजाइन कर रहे हैं। वे अभी कपड़ों के लिए फैब्रिक चुन रहे हैं। कैटरीना ने रॉ सिल्क फैब्रिक चुना है। कटरीना और विक्की की शादी दिसंबर में होगी, जिसमें एक्ट्रेस सब्यासाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगे।’

आजमगढ़ में रामलीला के मंचन के दौरान फैलाई गई अश्लीलता, वीडियो वायरल

देश में बीते 24 घंटे में आए 16,156 नए कोरोना केस, रिकवरी रेट बढ़कर हुआ 98.20 प्रतिशत

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close