Main Slideमनोरंजन

भाई के मरने के बाद सदमें में थी निक्की तम्बोली, एक इंटरव्यू में किया खुलासा

मुंबई: साउथ इंडियन एक्ट्रेस निक्की तम्बोली बिग बॉस 14 के बाद काफी लोकप्रिय हो गयी हैं। अपने भाई के मरने के 2 ही दिन बाद उन्हें रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केप टाउन जाने के कारण काफी तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने निक्की पर त्रासदी के तुरंत बाद ही आनंद लेने के आरोप लगाए। अभिनेत्री ने ट्रोल्स के बारे में परवाह करते हुए कहा कि वह अपना काम कर रही थी और कोई भी उसे इसके लिए उन्हें शर्मिंदा नहीं कर सकता।

निक्की ने एक इंटरव्यू में बताया, “लोगों ने इसे गलत तरीके से लिया। मैं पहले से ही मानसिक रूप से बहुत कुछ झेल रही थी। उन्होंने मेरे परिवार को छोड़कर केप टाउन जाने के बारे में बहुत सी भयानक बातें कह। लेकिन लोगों के पास हमेशा कहने के लिए कुछ होगा चाहे आप कुछ भी करें। मुझे इसकी परवाह क्यों करनी चाहिए? वे आपको जज करने जा रहे हैं और वैसे भी कमेंट पास करेंगे। मैं अपना काम कर रही थी, अपने कमिटमेंट से पीछे नहीं हटती मैं। छोड़ने का विचार मेरे मन में कभी नहीं आया। मुझे परवाह नहीं है कि लोग क्या कहते हैं।”

जहां तक सोशल मीडिया पर आलोचना का सवाल है, तंबोली ने इसे सकारात्मक तरीके से लिया और शो में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए इसका इस्तेमाल किया। “मैं वहां गया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। मुझे अपने आप पर गर्व है, ”वह कहती हैं, और यह स्वीकार करने के लिए जल्दी है कि यह उनके लिए बहुत कठिन दौर था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close