मनोरंजनMain Slide

एनर्जी से भरपूर है फिल्म ‘प्रणाम’ का गाना ‘रण की दहाड़’ : रजनीश राम पुरी

निर्माता रजनीश राम पुरी की फिल्म ‘प्रणाम’ का पांचवा गाना ‘रण की दहाड़’ रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने को गाया है बृजेश शांडिल्य ने और इसे संगीत में पिरोया है म्यूज़िक डायरेक्टर जान निसार लोन ने।

रण की दहाड़

फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया कि प्रणाम का ये गाना एक्शन से भरा हुआ है और काफी एनर्जेटिक भी है। फिल्म के बाकी गानों की तरह ये गाना भी दर्शकों को खास पसंद आएगा। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म को लेकर दर्शकों का काफी क्रेज़ देखने को मिल रहा है। उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट साबित होगी।

रण की दहाड़
निर्माता रजनीश राम पुरी।

 

इसके पहले फिल्म के गाने ‘ज़िंदगी’, ‘सिर्फ तू’, ‘जय हनुमान’ और ‘इलाही’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला। राजीव खंडेलवाल इस फिल्म में एक चपरासी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक संजीव जायसवाल हैं।

फिल्म में राजीव खंडेलवाल एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखते हैं लेकिन ऐसी परिस्थितियां सामने आ जाती हैं जिससे वह गैंगस्टर बन जाते है। फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी।

फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकारों उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा। फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है और इसकी पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। ‘प्रणाम’ 9 अगस्त को दुनियाभर की 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close