मनोरंजन

बोल्‍ड अवतार में नजर आईं टीवी की ‘छोटी बहू’, देखें PHOTOS

रुबीना ने अपना एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है जिसमें वह काफी ग्‍लैमरस और हॉट नजर आ रही हैं।

बहू बनने से लेकर किन्‍नर तक के कई रोलों में एक्‍ट्रेस रुबीना दिलेक नजर आ चुकी हैं। रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल में ही रुबीना अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि अपने फोटोशूट के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं।

अवतार

दरअसल, रुबीना ने अपना एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है जिसमें वह काफी ग्‍लैमरस और हॉट नजर आ रही हैं।

अवतार

 

हाल ही रुबीना ने टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी करके मीडिया मे काफी सुर्खिया बटोरी। बता दें कि रुबीना इस समय कलर्स चैनल पर ही प्रसारित होने वाला सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’, में लीड रोल की है।

अवतार

रुबीना सीरियल ‘शक्ति’ में सौम्‍या का किरदार निभा चुकी हैं जो एक किन्‍नर है। रुबीना के इस फोटो शूट की बात करें तो यह उनके हसबैंड अभिनव शुक्‍ला द्वारा ही किया गया है, जो खुद एक एक्‍टर और फोटोग्राफर हैं।

अवतार

आपको बता दें इस समय अभिनव भी कलर्स चैनल पर ही प्रसारित होने वाला सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तो’, का में राजदीप ठाकुर का किरदार अदा कर रहे है । दोनों स्टार्स काफी समय से सगाई कर चुके थे, लेकिन काम की वजह से शादी की डेट फिक्स नही हो पा रही थी।

अवतार

टीवी पर रुबीना की इमेज काफी इंडियान है और वह टीवी में अक्‍सर इंडियन लुक में ही देखी जाती हैं। लेकिन उनके एक फोटोशूट की तस्‍वीरें देखकर आप दंग रह जाएंगे।

अवतार

रुबीना ने टीवी के शो ‘ छोटी बहू’ से अपने टीवी करियर की शरुआत की। इस शो में रुबीना ने राधिका का रोल निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था।

अवतार

छोटी बहू के अलावा रुबीना ‘जीनी और जूजू’ शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं। रुबीना को उनके सीरियल ‘शक्ति’ में उनके रोल के लिए काफी सराहना मिल रही है। अवतार                                                                                                                                                      #hotphotoshoot #hotactress #tvactress #Bollywood

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close