Main Slide

IPL 2018 : ये क्‍या! फैन ने धोनी से माफी मांग साक्षी को कर दिया प्रपोज

पंजाब किंग्‍स इलेवन और चेन्नई सुपर किंग्‍स के बीच हुए आईपीएल के 12 वें मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पूरे फॉर्म में नजर आए। उन्‍होंने शानदार बल्लेबाजी से समां बांध दिया। धोनी ने अपने पीठ दर्द के बावजूद 44 गेंदों पर शानदार 79 रन बनाए।

इनमें से अंतिम चार ओवर में 47 रन पंजाब के खिलाड़ियों और फैंस को सकते में डाल दिया। 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए धोनी अपनी टीम का स्कोर केवल 193 तक ही पहुंचा पाए और उनकी टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। इससे उनकी टीम 4 रनों से हार गई, लेकिन इसके बावजूद धोनी की धमाकेदार पारी ने सभी का दिल
जीत लिया।

धोनी जहां अपनी आतिशी पारी के दम पर चेन्नई को जीत की ओर बढ़ा रहे थे, तभी एक फैन ने अजीबोगरीब काम कर दिखाया। धोनी की पारी के दौरान एक फैन ने माही से माफी मांगते हुए साक्षी धोनी को प्रपोज किया। दरअसल, यह फैन एक पोस्टर लिए हुए था जिस पर लिखा था, ‘सॉरी माही भाई, बट आय लव यू साक्षी धोनी।’ फैन की यह पोस्टर लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस मैच में हमेशा की तरह माही की पत्नी साक्षी भी मौजूद थीं। वह अपने पति का हौसला बढ़ा रही थीं।  इस मैच में काफी उतार चढ़ाव नजर आए थे, जो न केवल साक्षी के चेहरे पर बल्कि पंजाब की टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के चेहरे पर भी साफ नजर आए, जो खुद भी इस मैच में अपनी टीम को उत्‍साह बढ़ाने को मौजूद थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close