मनोरंजन

बॉबी देओल के फ्लैट पर है आज कल इस एक्ट्रेस का कब्ज़ा, पति को दे चुकी हैं तलाक

मुंबई। आपने ‘सोल्जर’ फिल्म देखी होगी, ‘बिच्छू’ देखी होगी। दोनों में एक सा क्या है? ‘बॉबी देओल’। खबर इन्हीं को लेकर है। बॉबी देओल के फ्लैट में आज कल बॉलीवुड की एक हॉट एक्ट्रेस का कब्ज़ा है। जिसने अपने पति को तलाक दे दिया है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं, वहीं हैं जो बिना कुण्डी खड़काए सीधा अन्दर आने की अनुमति देती है, यानी चित्रांगदा सिंह। पूरी बात बताते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने गोल्फ प्लेयर ज्योति रांधवा से शादी की थी और इनसे इन्हें एक बेटा भी है। लेकिन व्यक्तिगत कारणों से दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नही चला और जल्द ही इनका तलाक हो गया। अब बॉलीवुड एक्टर धर्मेन्द्र का रियल एस्टेट में काफी अच्छा बिज़नेस है और इस वजह से मुंबई में इनके कई फ्लैट भी है। इन्ही में से एक फ्लैट बॉबी देओल के नाम पर भी है और जिसमें आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा अभी रह रहीं है।

चित्रांगदा सिंह अब 41 साल की हो चुकी है और कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है, जिसकी वजह से इनके कैरियर पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा है। सुनने में आ रहा है कि चित्रांगदा बहुत जल्द संजय दत्त की आने वाली फिल्म गैंगस्टर-3 में लीड रोल निभाती नजर आएंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close