अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्‍तान में घिनौनापन, लड़कियों को देख बाइक सवार करने लगा हस्तमैथुन

पाकिस्तान के लाहौर में सेक्‍शुअल हैरासमेंट का एक बेहद गंदा मामला सामने आया है। यहां की यूनिवर्सिटी के सामने एक बाइक सवार ने लड़कियों को देख कर हस्‍तमैथुन किया। उसकी ऐसी बेहूदा हरकत से लोग शर्मसार हो रहे हैं।

दरअसल पाकिस्‍तान में हस्तमैथुन करने वाले एक शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। घटना लाहौर की है। गंभीर बात यह है कि दिन के उजाले में सड़क पर इस शख्स ने ये गंदी हरकत की ।

एक युवक ने इस घिनौनी करतूत करने वाले युवक की तस्‍वीर फेसबुक पर डाल दी। साथ ही एक पोस्ट के जरिए इस पूरे वाकया को भी बयां किया। ‘पाकिस्तान स्पिक्स’ नाम से बने एक फेसबुक पेज पर सबसे पहले इस युवक की तस्वीर पोस्ट की गई है। पोस्ट डालने वाले शख्स ने लिखा है कि आज मैं और मेरे मित्र यूनिवर्सिटी की वैन में थे। गाड़ी उस वक्त बरकत बाजार के पास रुकी थी और किसी दूसरे छात्र का इंतजार कर रही थी।

गाड़ी का ड्राइवर इस वैन में उस वक्त मौजूद नहीं था। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक गाड़ी में बैठी लड़कियों को घूर रहा था। न जाने उसे क्‍या हुआ कि वो लड़कियों को देखकर अचानक सड़क पर ही हस्तमैथुन करने लगा। उसकी इस हरकत के दौरान मेरे मित्र ने उसकी तस्वीर उतार ली। जब मेरे मित्र ने जाकर उस शख्स को कुछ बोलेने की कोशिश की तो वो वहां से भाग गया। पोस्ट में आगे लिखा गया है कि सार्वजनिक जगहों पर हस्तमैथुन करना एक गंभीर मुद्दा है।

पोस्ट में लिखा गया है कि कई लोगों को यूनिवर्सिटी के बाहर ऐसा करते देखा है। ज्यादातर रिक्शावाले और मोटरसाइकिल सवार ऐसा करते हैं। इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close