मनोरंजन

एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा ने उतारा ‘संस्‍कारी चोला’, ट्रांसपेंरेट ड्रेस पहन दिखाई बोल्‍डनेस

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्‍हा भी बोल्‍डनेस पर उतारू हो गई हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रेड कलर की ट्रांसपेरेंट गाउन में तस्वीर शेयर की थी। इसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। माना जा रहा है कि इस तस्‍वीर से सोनाक्षी ने साबित कर दिया है कि बोल्‍डनेस के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं। हालांकि उनके पक्‍के फैंस को इनका ये सब करना ज्‍यादा रास नहीं आ रहा हैं।

बता दें कि यह तस्वीर पिछले साल जुलाई की है। यूजर्स ने सोनाक्षी को चीप बताते हुए पूछा है कि आपके संस्कार कहां गए। गौरतलब है कि सोनाक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम ‘असली सोना’ है। इससे पहले भी सोनाक्षी ‘वैलकम टू न्यूयॉर्क’ के प्रमोशन ईवेंट में ऐसे ही आउटफिट में नजर आई थीं। गोल्‍डन कलर की इस सेक्‍सी ड्रेस में सोनाक्षी बेहद हॉट लग रही थीं, लेकिन इस ड्रेस पर कई यूजर्स ने आपत्‍त‍ि भी जताई।

ये सच है कि सोनाक्षी को फैंस साड़ी में ज्‍यादा पसंद करते हैं। खबर है कि सोनाक्षी फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग करने वाली हैं। सोनाक्षी इससे पहले भी कुछ आइटम सॉन्ग्स पर शानदार डांस कर चुकी हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close