Main Slideराष्ट्रीय

सोशल मीडिया पर तकरार के बाद पंजाबी सिंगर को गोली मारी

 मशहूर पंजाबी गायक और एक्टर परमीश वर्मा को मोहाली में हमलावरों ने गोली मार दी। घायल परमीश वर्मा को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बाद में परमीश पर हमला करने वाले गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पर अपना जुर्म कबूल कर लिया। पंजाबी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहां ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर अपना अपराध कबूलते कहा कि उसने ही परमीश वर्मा को गोली मारी है। साथ ही लिखा कि इस बार बच गया है, अगली बार नहीं बचेगा। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर परमीश के साथ हुई कहासुनी के बाद आरोपी शख्‍स ने उन्‍हें गोली मारी.

बता दें कि परमीश इन दिनों पंजाबी इंडस्ट्री में काफी तेजी से उभर रहे हैं और ‘गाल नी कडनी’ जैसे गाने से अच्छी-खासी लोकप्रियता भी बटोर चुके हैं। परमीश वर्मा पर यह हमला उस वक्त हुआ जब वह शुक्रवार देर रात करीब एक बजे एलाते मॉल से अपना प्रोग्राम खत्म कर सेक्टर-91 स्थित अपने घर जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार हमलावर कार में आए थे जिन्होंने परमीश वर्मा की फॉर्च्यूनर गाड़ी को सुनसान जगह पर घेर लिया। जब परमीश बाहर निकले तो उन पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सभी गोलियां परमीश के पैर पर लगीं। यह भी बताया जा रहा है हमलावरों ने कुछ हवाई फायर भी किए।

मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने कहा , ”कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमीश वर्मा को शुक्रवार की रात सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह घर लौट रहे थे। फिलहाल गायक की जान को कोई खतरा नहीं है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहां

वहीं फेसबुक पर पंजाबी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहा ने इस हमले की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट लिखा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close