Main Slideउत्तर प्रदेश

फरियाद को पहुंचे ग्रामीण को बोनट पर लटकाकर बीडीओ ने 4 किमी तक दौड़ाई कार

बरेली जिले के ग्रामीण रामनगर ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) पंकज कुमार गौतम से शौचालय की राशि दिलाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने अपनी मांगों समर्थन में बीडीओ ऑफिस के सामने प्रदर्शन भी किया।

गौतम जब ऑफिस से बाहर निकले तो फरियाद करने आए ग्रामीणों ने उनकी कार रोकने की कोशिश की, लेकिन वो रुके नहीं और कार चलाते रहे। इस दौरान एक ग्रामीण ने बचने के लिए हाथों से उनकी कार का बोनट पकड़ लिया, लेकिन कार ने रफ्तार पकड़ ली।

ऐसी हालत में बीडीओ ने ग्रामीण को सबक सिखाने के लिए कई किमी तक कार चलाई। यह देखकर ग्रामीणों ने पत्थर लेकर बीडीओ को दौड़ा लिया, लेकिन उन्होंने कार तब भी नहीं रोकी। चार किमी दूर जाकर कार रोकी। इसके बाद ही वह युवक बोनट से नीचे उतर सका।

गुस्‍साए ग्रामीण बीडीओ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने आंवला थाने पहुंच गए। वहां उन्होंने जमकर हंगामा किया। इस बीच डीएम वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है।

पूरे मामले में विभागीय जांच के लिए सीडीओ की तीन सदस्यीय जांच कमेटी बनाई गई है। इन्हें सात दिन में जांच पूरी कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं। यह कमेटी बीडीओ की भूमिका की जांच करेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close