Main Slideमनोरंजन

नये टीवी शो से कपिल शर्मा को निकालने की तैयारी, बंद होगा शो!

लगता है कपिल शर्मा के बुरे दिन खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। कपिल शर्मा के नए ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ पर संकट के छाने लगा है। खबर है कि शो को लेकर चैनल ने आज मीटिंग बुलाई है।

नए शो की अच्छी शुरुआत नहीं होने के कारण चैनल कपिल से नाराज है। चैनल मीटिंग कर नए शो को लेकर कपिल के साथ बात करने वाली है। इस मीटिंग में ही कपिल शर्मा भविष्‍य में नए शो में बने रहेंगे या नहीं, इस पर फैसला होगा।

दरअसल, कपिल शर्मा आजकल चौतरफा विवादों से घिरे हैं। इस कारण ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ पर ध्यान नहीं दे सके हैं। इस कारण शो का तीन एपिसोड ऑनएयर होने के बाद शनिवार को होने वाला चौथा एपिसोड टेलीकास्ट नहीं हो सका था। इसे लेकर चैनल वाले बेहद नाराज है और माना जा रहा है कि इस कारण से कपिल की छुट्टी भी हो सकती है।

कहा जा रहा है कि कॉमेडियन कपिल ने रानी मुखर्जी का शूट कैंसिल करने के बाद प्रोड्क्शन हाउस को अब तक कोई जबाव नहीं दिया है। मीडिया सूत्रों के अनुसार, कपिल ट्विटरवॉर में इस कदर उलझे हुए है कि वो शो टेलीकास्ट होने के लिए नए एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं।

एक चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, पूरे मामले में द फैमिली टाइम विद कपिल शो के प्रोड्यूसर कपिल से नए शो पर मीटिंग करने वाले हैं। ये मीटिंग कपिल के नए शो के भविष्‍य को लेकर की जानी है। वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि चैनल को नए शो से काफी उम्‍मीद थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close