Main Slideराष्ट्रीय

BREAKING : सलमान खान को जमानत मिली, परिवारीजनों और फैंस में खुशी की लहर

जयपुर। जोधपुर की सेंशन कोर्ट में सलमान को जमानत मिल गई हैं। काला हिरण मामले में एसीजेएम कोर्ट ने उन्‍हें दोषी करार देते हुए 5 साल जेल की सुनाई थी। इसके बाद से वो लगातार दो दिनों से जेल में थे।

इससे पहले  बहुचर्चित चिंकारा केस में फैसला आने के बाद सलमान खान को जेल भेज दिया गया। उम्मीद की जा रही थी कि अगले दिन सलमान को बेल मिल जाएगी लेकिन सेशन कोर्ट के जज ने यह कह कर अगले दिन के लिए सुनवाई टाल दी कि वह पूरा केस पढ़ने के बाद ही सलमान की जमानत पर सुनवाई करेंगे।

 


सलमान खान  (साभार इंटरनेट)

बता दें बेल न मिल पाने की वजह से सलमान को एक रात और जेल में गुजारनी पड़ी। शनिवार को सलमान की जमानत पर फैसला आने वाला है। अगर सलमान को आज भी जमानत नहीं मिलती है तो उनके लिए मुश्किलें बढ़ सकती है। अगर आज जज सलमान की जमानत की याचिका खारिज करते हैं तो उन्हें कुछ दिन और जोधपुर जेल में गुजारने पड़ेंगे।

सलमान की जमानत बॉलीवुड के लिहाज से भी बेहद महत्वपूर्ण है। सलमान के ऊपर बॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स ने अरबों रुपए लगा रखे हैं। अगर सलमान की जमानत याचिका खारिज होती है तो प्रोड्यूसर्स को इससे तगड़ा झटका लगेगा। आपको बता दें कि काला हिरण के शिकार के मामले में सलमान को 5 साल की सजा और 10 हजार रुपए जुर्माना लगाया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close