Main Slideराष्ट्रीय

स्पाइसजेट अपनी एयर होस्टेस के कपड़े उतरवाकर ले रही तलाशी, सेनेटरी पैड्स तक रही खंगाल !  

स्पाइस जेट एयरलाइंस में काम करने वाली एयर होस्टेस ने कंपनी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपों में कहा गया है कि एयरलाइंस के सुरक्षा कर्मचारियों ने इन एयर होस्टेस की कपड़े उतरवाकर तलाशी ली। यहां तक की उनसे अपने हैंड बैग्स के सेनेटरी पैड्स निकाल कर भी देने को कहा गया। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक ये कथित घटना चेन्नई की है।

एयरलाइन्स के गुड़गांव ऑफिस में इसकी शिकायत की गई है। इंटरनेशनल फ्लाइट जो कोलंबो जा रही थी, वो एक घंटे के लिए लेट हो गई क्योंकि केबिन क्रू ने चेन्नई एयरपोर्ट में इस शर्मनाक घटना का विरोध किया था।

अब इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ एयर होस्टेस कपड़े उतारकर चेकिंग करने का विरोध कर रही हैं। एक महिला कहती नजर आ रही हैं एक शख्स ने मुझे अजीब तरह से छुआ, जो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगा।

उस वक्त मैं निर्वस्त्र थी। एयरलाइन्स को शक है कि केबिन क्रू खाने-पीने का सामान बेचकर पैसा इकट्ठा करते हैं। इसलिए फ्लाइट से नीचे उतरने के बाद उन्हें वॉशरूम जाने की इजाजत नहीं दी गई। इसका केबिन क्रू ने जमकर विरोध किया।

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक एक एयर होस्टेस का कहना है कि लगातार तीन दिन उनके कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई। उनके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ गया। केबिन क्रू की एक सदस्य के पीरियड थे, उसके हैंडबैग्स से सेनेटरी नैपकिन निकलवाकर देखे गए। वहीं केबिन क्रू के इन आरोपों पर कंपनी की कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close