मनोरंजन

फेमस टीवी एक्ट्रेस ने किया ऐसा नागिन डांस, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे मदहोश

मुंबई। फेमस टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ इन दिनों अपने ट्विस्ट को लेकर सुर्खियों में है। आए दिन शो में कोई न कोई नए खुलासे होते रहते हैं। शो के फेमस हो जाने से सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेसेस की पॉपुलैरिटी में भी खासा इजाफा हुआ है।

आलम तो यह है कि शो से जुड़ी कोई भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जब भी अपना वीडियो शेयर करती है तो वीडियो पल भर में वायरल हो जाता है। कुछ दिनों पहले दिव्यांका ने एक वीडियो शेयर किया था।

वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था। इन दिनों एक बार फिर शो जुड़ी सिलेब्रिटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये है मोहब्बतें सीरियल में शगुन का किरदार अदा करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी के फैन क्लब ने उनका एक वीडियो पोस्ट कि‍या है।

इस वीडियो में अनीता ‘नागिन डांस नचना’ गाने पर कमर लचकाती नजर आ रही हैं। अनीता इस वीडियो में ग्रे टॉप और हॉट पैंट्स में नागिन डांस मूव्स करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये डांस वीडियो फैन्स के बीच खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 183,704 दर्शक देख चुके हैं।

LondonDiaries ?

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

आपको बता दें अनीता ये है मोहब्बतें शो के एक खास सीन सीक्वेंस के शूट के लिए लंदन में थीं। इस शूटिंग ट्रि‍प के दौरान अनीता के पति रोहित रेड्डी भी उनके साथ मौजूद थे। अनीता ने इस दौरान फैन्स के साथ अपने कई शानदार तस्वीरों को इंस्टा पर पोस्ट किया।

?

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close