Main Slideराष्ट्रीय

मोदी से कंगना की मुलाकात पर उठे नए कयास, क्‍या चल रहा क्‍वीन के मन में

शिमला। पिछले दिनों एक कार्यक्रम के दौरान जानी-मानी एकट्रेस कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलीं तो अचानक ही उनके राजनीति में जाने की अटकलें तेज हो गईं। अब कंगना इस पर क्या फैसला लेंगी ये तो वो ही जाने, लेकिन उनके पिता अमरदीप रनौत ने स्पष्ट किया है कि उनकी बेटी की अभी राजनीति में आने की कोई योजना नहीं है।

बता दें कि कंगना का हिमाचल प्रदेश से हैं और ऐसा माना जा रहा था कि भाजपा आने वाले चुनावों में उन्हें पार्टी में लाने की कोशिशों में जुटी है। उन्हें मंडी से प्रत्याशी बनाया जा सकता है। उनकी पीएम से मुलाकात भी इस योजना का ही हिस्सा थी। कंगना रनौत मंडी संसदीय चुनाव क्षेत्र की ही रहने वाली हैं, लेकिन राजनीतिक गलियारों में हो रही चर्चाओं को लेकर कंगना के पिता अमरदीप राणौत कहते हैं कि यह महज कोरी कल्पना है।

फिलहाल उनकी बेटी राजनिति में आने का विचार नहीं कर रही है और न ही उनका चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है। बॉलीवुड की व्यस्ततम जिंदगी से फुर्सत के पलों को आराम से बिताने के लिए कंगना ने हाल ही में मनाली के सिमसा में आलीशान बंगला बनवाया है। अब बंगला तैयार होने के बाद यहां धार्मिक अनुष्ठान भी करवाया है। वे यहां अक्सर आती जाती रहती हैं।

कंगना मूलत: हिमाचल के ही मंडी जिला के भांबला से संबंध रखती हैं जबकि मनाली के सिमसा में उन्होंने हाल ही में आलीशान बंगला बनवाया है। मनाली स्थित अपने बंगले कार्तिकेय निवास से सटे बगीचे में कंगना इन दिनों नए सेब के पौधे लगवा रही हैं। फूलों की कुछ नई वैरायटी भी लगाई गई हैं।

अपने पिता अमरदीप, माता आशा रणौत, बहन रंगोली और भांजे पृथ्वी राज चंदेल के साथ इन दिनों अपने बंगले में हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने बताया कि हिमाचल पर्यटन का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सरकार की ओर से प्रस्ताव मिला तो कंगना की भूमिका समेत अन्य चीजों को ध्यान में रखते हुए विचार किया जाएगा। दरअसल हिमाचल के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जयराम सरकार बॉलीवुड की सुपर स्टार अभिनेत्री कंगना रणौत को ब्रांड एंबेसडर बनाने की तैयारी में है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close