मनोरंजन

कपिल के शो का पहला एपिसोड, दर्शकों ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं

मुंबई। पिछले लम्बे समय से कपिल छोटे पर्दे से दूर थे पर अब कपिल ने टीवी पर वापसी की है। एक बिलकुल नए शो के साथ, ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा।’ रविवार को शो का पहला एपिसोड टीवी पर प्रसारित हुआ। इसमें कपिल के साथ उनकी टीम के सदस्य और टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे नज़र आईं। शो के पहले एपिसोड में मेहमान बने अजय देवगन। अजय अपनी फिल्म ‘रेड’ का प्रोमोशन करने यहां आए थे।

इस शो में कपिल कॉमेडी के साथ-साथ एक गेम कराते नज़र आए। जिसमे ऑडियंस को वो कुछ सवालों के जवाब देने पर एक कार देते नज़र आए। कपिल के इस शो में दर्शकों ने सुनील ग्रोवर को काफी मिस किया। शो के शुरू होने से पहले ये अटकलें लगाई जा रहीं थी कि सुनील भी कपिल के इस शो का हिस्सा बन सकते हैं लेकिन शो से पहले कपिल और सुनील के बीच हुई ट्विटर वार ने इन अटकलों पर फुल स्टॉप लगा दिया, जहां दोनों एक दूसरे पर इल्ज़ाम लगाते नज़र आए।

आपको बता दें कि सुनील के पिछले शो को छोड़ने के बाद कपिल के शो की टीआरपी काफी गिर गयी। शो बंद करने का वो भी एक कारण था। इस शो के पहले एपिसोड के बाद दर्शकों ने भी कपिल और उनके इस शो के बारे में ट्विटर पर ढेर सारी टोकरा भर कर खुल के प्रतिक्रियाएं दीं। जहां थोड़े दर्शक ऐसे थे जो इस शो को परिवारिक और मनोरंजक बता रहे थे वहीँ कुछ लोग ऐसे थे जो कपिल के इस शो की तुलना ‘खुल जा सिम सिम’ से कर रह थे और इस शो से कॉमेडी को नदारथ बता रहे थे। चौंकाने वाली बात ये है कि शो की आलोचना और ट्रोल करने वाले दर्शकों की संख्या अधिक है। आने वाले समय में देखने वाली बात होगी कि कपिल के इस शो का क्या हश्र होता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close