मनोरंजन

सलमान को था शक, ऐश्वर्या का शाहरुख से है अफेयर, ऐसे किया था टॉर्चर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इस स्टोरी में प्यार, रोमांस, पागलपन, झगड़ा, मारपीट, परिवार और ब्रेकअप सब कुछ है। सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी ने लंबे समय तक मीडिया की सुर्खियां बटोरी है।

सूत्रों की माने तो विश्व सुंदरी का खिताब जीत चुकीं ऐश्वर्या सलमान को इतनी अच्छी लगीं थीं कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सोमी अली से ब्रेकअप कर लिया था। सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता साल 1997 में शुरू हुआ था। उस समय सलमान बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके थे, जबकि ऐश्वर्या बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं। संजय लीला भंसाली ने सलमान के कहने पर ही फिल्म हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या को कॉस्ट किया था। आपको बता दें कि सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता बॉलीवुड का सबसे खराब ब्रेकअप माना जाता है। ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट से लेकर शक करने जैसे कई आरोप लगाए थे।

ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा- मैंने और सलमान ने पिछले मार्च को ब्रेकअप कर लिया है, लेकिन वह इस सदमे से नहीं उबर पा रहा है। ब्रेकअप के बाद उसने मुझे कॉल किया और अनाप-शनाप बोलने लगा। सलमान को शक था कि मेरे को-स्टार्स के साथ मेरा अफेयर है। उसने अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक से मेरा नाम जोड़ा। कई बार वह मेरे साथ मारपीट करता था, लेकिन मैं वापस काम पर वापस लौट जाती थीं जैसे कुछ हुआ ही नहीं है।

आगे ऐश्वर्या ने कहा, मैं उसके खराब दौर में भी साथ खड़ी रही थी। इसके अलावा शराब के नशे में किए गए अभद्र व्यवहार को भी झेला। बदले में उसने मेरे साथ काफी हिंसा (शारिरिक, जुबानी और इमोशनल) की। ऐश्वर्या के मुताबिक जब हम दोनों साथ थे तब उसने मुझे धोखा भी दिया था। उसने खुद एक दिन परोक्ष रूप से मेरे आगे ये बात स्वीकार की थी। आखिर में मैंने भी वही किया जो हर वो लड़की करती जिसमें आत्मसम्मान है। मैंने सलमान से रिश्ता खत्म कर दिया।

हालांकि ऐश्वर्या के साथ मारपीट पर सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा – नहीं, मैंने ऐश्वर्या को कभी नहीं पीटा। कोई भी मुझे पीट सकता है। सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मेरी पिटाई कर सकता है। यही वजह है कि लोग मुझसे नहीं डरते। मैं इमोशनल हो जाता हूं। इसके बाद खुद को तकलीफ देता हूं। दीवार में सिर मार लेता हूं। मैं किसी को तकलीफ नहीं दे सकता। मैंने सिर्फ सुभाष घई को मारा था। तब दूसरे दिन ही मैंने माफी भी मांग ली थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close