मनोरंजन

आमिर खान की ‘महाभारत’ का बाहुबली बजट, मुकेश अंबानी को लगाना पड़ गया पैसा

मुंबई। आमिर खान इस समय अपनी नई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इसी बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

खबर है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग से फुर्सत पाते ही बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम शुरु करेंगे। यह अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। महाभारत पर आधारित इस फिल्म सीरीज़ के निर्माण से देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी जुड़ेंगे।

फिल्म ट्रेड से आ रही ख़बरों की मानें तो मुकेश अम्बानी के सह निर्माण में बनने जा रही आमिर की इस फिल्म सीरीज़ का बजट 1000 करोड़ रुपये से ज़्यादा हो सकता है। फिल्म ट्रेड विशेषज्ञ रमेश बाला ने एक ट्वीट करते हुए इस यह सूचना साझा की है।

यानी आमिर खान देश की अब तक की सबसे महंगी फ्रेंचाइजी बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बाहुबली के अब तक के दो पार्ट्स की कुल निर्माण लागत 430 करोड़ रुपये के करीब रही थी। अब तक जितनी भी फिल्में बनी हैं उनमें सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म रोबोट 2.0 है। 2.0 का बजट 400 करोड़ रुपये है।

बाला ने यह भी बताया कि आमिर की इस नयी फ्रेंचाइजी की निर्माण लागत अनुमान के हिसाब से हॉलीवुड की लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और गेम ऑफ थ्रोन्स की तर्ज़ पर होगी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से महाभारत सीरीज़ की इस फ्रेंचाइजी से आमिर खान के जुड़ने की ख़बरें थीं लेकिन बाला के इस बयान को पुष्टि को तौर पर देखा जा रहा है, हालांकि अभी आमिर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आ

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close