Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

कभी बैट से लगाते थे चौके-छक्के, अब जूतों से बचने के लिए बनेगा इमरान का हथियार

समर्थकों ने बना डाली बैट फोर्स, जूता फेंकने वालों की होगी पिटाई

क्रिकेट को गुडबाय कह कर पाकिस्तान की पॉलिटिक्स में किस्मत आजमा रहे इमरान खान को एक बार फिर से अपनी टीम में बल्लेबाजों की जरूरत पड़ गई है। इस बार यह बल्लेबाज चौके-छक्के जमाने के लिए नहीं बल्कि उनको जूतों से बचाने के लिए बैट थामेंगें।

दरअसल पिछले कुछ वक्त में इमरान पर पब्लिक मीटिंग के दौरान जूते फेंकने की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं लिहाजा उनके के समर्थकों ने इमरान को जूता फेंकने वालों से बचाने के लिये ‘बैट फोर्स’ बनाई है और चेतावनी दी है कि उनके नेता को नुकसान पहुंचाने वालों को क्रिकेट के बल्ले से पीटा जाएगा।

पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान पर पंजाब के गुजरांवाला शहर में एक सार्वजनिक रैली के दौरान जूता फेंका गया लेकिन वह पार्टी के नेता अलीम खान की छाती पर लगा। इससे दो दिन पहले फैसलाबाद में भी एक रैली में इमरान पर कथित रूप से जूता फेंकने के प्रयास में एक शख्स को हिरासत में लिया गया।

पीटीआई कार्यकर्ताओं ने इन घटनाओं के बाद बैट फोर्स बना ली है जो क्रिकेट के बल्लों से इन जूता फेंकने वालों से निपटेगी। एक पार्टी कार्यकर्ता के हवाले से बताया गया कि इमरान हमारे मेहमान है और कोई उनको नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

बता दें कि पिछले महीने ही क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने तीसरी बार शादी की थी। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने 18 फरवरी को बुशरा खान से निकाह किया। बुशरा मनेका एक आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close